Aircall Recruitment 2025 – विभिन्न Customer support specialist पदों के लिए भर्ती कर रहा है। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवार (14-01-2025) तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। Aircall भर्ती रिक्तियों, वेतन विवरण, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया, शैक्षिक योग्यता, परिणाम, आयु सीमा और इस पद के बारे में अन्य सभी विवरण/सूचनाओं के बारे में अधिक जानकारी नीचे विस्तार से दी गई है।
Aircall Recruitment 2025
रिक्तियों का नाम और पदों की संख्या – पदों का नाम और रिक्तियों की संख्या नीचे दी गई है।
1. Customer support specialist
Private और सरकारी नौकरी के Update के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे
नौकरी का स्थान – उम्मीदवार घर से काम करेंगे।
रिक्तियों की संख्या – विभिन्न संख्या में रिक्तियां हैं।
Customer Support Specialist के लिए जिम्मेदारियाँ –
- आपको सौंपे गए टिकटों की नियमित समीक्षा करें, अनुरोध की गंभीरता का मूल्यांकन करें और उचित समाधान निर्धारित करें
- उपयोग किए जा रहे IT टूल पर टीम से बग रिपोर्ट की जाँच करें
- आवश्यकताओं के दस्तावेज़ों की समीक्षा करें और उन्हें परिष्कृत करें और अनिश्चितता को दूर करें
- हमारे ग्राहकों के साथ मिलकर काम करें, उनके सवालों और चिंताओं की पहचान करें, जाँच करें, उन्हें आगे बढ़ाएँ और सलाह दें
- ग्राहकों से सीधे बातचीत करें
- Aircall ग्राहकों को उत्पाद को नेविगेट करने, समस्याओं का निवारण करने और उन्हें उत्तर प्राप्त करने में मदद करें
- हमारे सभी ग्राहकों के लिए विश्व स्तरीय ग्राहक सहायता अनुभव प्रदान करने के लिए वैश्विक सहायता टीम और अन्य आंतरिक टीमों के साथ मिलकर काम करें
- विभिन्न तत्वों पर स्पाइक्स को पूरा करें और विस्तृत रिपोर्ट तैयार करें
- सुनिश्चित करें कि सभी कार्य सुरक्षा, सर्वोत्तम प्रथाओं और व्यापक संदर्भ के साथ पूरे किए गए हैं
- Aircall टीम को सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ लगातार बेहतर बनाने में मदद करने के लिए प्रतिक्रिया और विचार साझा करें
- आपको एक परीक्षण वातावरण में समाधानों को लागू करने और उन्हें उत्पादन में ले जाने से पहले यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि वे सही तरीके से काम कर रहे हैं।
वेतन/भुगतान और ग्रेड पे – Customer support specialist पद के लिए, देय वेतन लगभग 30,300 रुपये प्रति माह होगा। (नोट – उल्लिखित वेतन ग्लासडोर, एम्बिशन बॉक्स आदि के डेटा पर आधारित हैं और भिन्न हो सकते हैं। यहाँ दिए गए आंकड़े निश्चित नहीं हैं और उतार-चढ़ाव के अधीन हैं। नौकरी चाहने वालों को सलाह दी जाती है कि वे अवसरों की खोज करते समय इस परिवर्तनशीलता पर विचार करें)। वेतन विवरण के बारे में अधिक जानकारी अधिसूचना में उल्लिखित है।
आयु सीमा – इस भर्ती के लिए, उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। इस भर्ती के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा नहीं बताई गई है।
शैक्षिक योग्यता – इस पद के लिए शैक्षिक योग्यता विवरण नीचे उल्लिखित हैं।
Customer support specialist – {12वीं पास}।
शैक्षिक योग्यता विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए, फिर अधिसूचना देखें।
आवश्यक ज्ञान और कौशल –
- टिकटिंग टूल और सिस्टम से परिचित
- स्व-चालित और स्वायत्त रूप से काम करने में सहजता
- जटिल ग्राहक प्रश्नों को समझने और उनका निवारण करने की जिज्ञासा
- समय प्रबंधन और काम को प्राथमिकता देने की मजबूत समझ
- उत्कृष्ट लिखित और मौखिक संचार कौशल
- रचनात्मक और दूसरों की मदद करने के लिए भावुक
- रात भर की शिफ्ट में काम करने के लिए उपलब्ध।
चयन विधि – Aircall भर्ती के लिए, उम्मीदवार का चयन शॉर्टलिस्टिंग/मूल्यांकन परीक्षण और टेलीफ़ोनिक/वर्चुअल Interview के आधार पर किया जाएगा। यदि कोई उम्मीदवार अपनी इच्छित आयु और योग्यता के अनुसार शॉर्टलिस्ट किया जाता है, तो उसे पंजीकृत मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा।
कार्य अनुभव – इस पद के लिए किसी अन्य कार्य अनुभव की आवश्यकता नहीं है। फ्रेशर उम्मीदवार और बिना अनुभव वाले उम्मीदवार भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन कैसे करें – सभी योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए लिंक से ऑनलाइन आवेदन करना होगा।
उम्मीदवारों को खुद को ऑनलाइन रजिस्टर करना होगा। उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से भेजे गए आवेदन निश्चित रूप से खारिज कर दिए जाएंगे।
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – सभी उम्मीदवारों को (14-01-2025) तक या उससे पहले आवेदन करना होगा। अंतिम तिथि के बाद, कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।
आवेदन शुल्क – किसी भी उम्मीदवार के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं होगा। वास्तविक भर्तीकर्ता कभी भी Interview शेड्यूल करने या नौकरी देने के लिए पैसे नहीं मांगते हैं। अगर आपको ऐसे कॉल या ईमेल मिलते हैं, तो सावधान रहें क्योंकि यह नौकरी घोटाला हो सकता है।
महत्वपूर्ण नोट – नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पत्रों पर किसी भी परिस्थिति में विचार नहीं किया जाएगा। बिना किसी संलग्नक के अधूरे या देरी से भेजे गए आवेदनों को बिना किसी कारण और पत्राचार के सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। इसलिए आवेदन पत्र अंतिम तिथि से पहले पहुंचना चाहिए। देरी से प्राप्त/अधूरे आवेदनों को खारिज किया जा सकता है।