Deel Work from Home Job | Deel में घर बैठे काम करके कमाओ लगभग ₹28,333 महीना 

Deel Work from Home Job : ऑनलाइन, दूरस्थ नौकरियों के लिए आवेदन करें। ऑनलाइन पंजीकरण 20 मई, 2024 को बंद होने वाला है। नौकरी का स्थान, विभिन्न पद, वेतन, योग्यताएं और आवेदन लिंक नीचे उपलब्ध हैं।

Deel Work from Home Job

नौकरी स्थान: उम्मीदवार घर से काम करेंगे।

पदों की संख्या: भूमिकाएँ विभिन्न पदों पर आती हैं। कई सीटें हो सकती हैं.

उपलब्ध पोस्ट: आपके संदर्भ के लिए आवश्यक पदों और सीटों की संख्या नीचे दी गई है।

1. Client Support Specialist (APAC)

Private और सरकारी नौकरी के Update के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

वेतन: Client Support Specialist (APAC) पद के लिए वार्षिक वजीफा 3,20,200 रुपये से 3,40,000 रुपये प्रति वर्ष के बीच होगा। नोटिफिकेशन में वेतन संबंधी जानकारी के संबंध में अधिक तथ्य शामिल हैं।

शिक्षा आवश्यकताएँ: कृपया इस पद के लिए आवश्यक योग्यता विवरण नीचे दिए गए कॉलम में पढ़ें।

Client Support Specialist (APAC) {किसी भी क्षेत्र में Graduation की डिग्री} शैक्षणिक योग्यता पद के संबंध में अधिक जानकारी के लिए अंत में विज्ञापन देखें।

आयु सीमा: – भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा कोई नहीं है. अपनी उम्र के संबंध में अधिक जानकारी के लिए पूरा नोटिफिकेशन देखें।

भूमिकाएं और जिम्मेदारियां: ऑफ-कैंपस ड्राइव के लिए जिम्मेदारियां और नौकरी की भूमिकाएं नीचे दी गई हैं।

  • व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों को बनाए रखें और विचारशील और दयालु ग्राहक सहायता प्रदान करते हुए उत्पाद विशेषज्ञता प्रदान करें जो एक सकारात्मक ग्राहक अनुभव बनाता है।
  • वॉयस कॉल, लाइव चैट, ईमेल और सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से कुशलतापूर्वक कार्य टिकट।
  • मामले को देखने, ज्ञान प्रदान करने और सभी ग्राहकों के साथ खुले तौर पर संवाद करने का हर संभव प्रयास करके मुद्दों को हल करने के लिए जिम्मेदारी की मजबूत भावना दिखाएं।
  • डील प्लेटफ़ॉर्म को बार-बार पढ़ें और उत्पाद संशोधनों और परिवर्धन के बारे में अपडेट रहें।
  • वर्कफ़्लो को बढ़ाने और समर्थन करने और आंतरिक टीम के सदस्यों और व्यावसायिक संचालन के साथ संचार की खुली लाइनें बनाए रखने के लिए।
  • खाता-संबंधित कई क्षेत्रों में विशेषज्ञता हासिल करें और विषय वस्तु विशेषज्ञ के रूप में विकसित हों। विभिन्न चैनलों (जैसे चैट, ईमेल, फोन कॉल, हैंगआउट, आदि) का उपयोग करने वाले ग्राहकों के साथ संगत।
  • अनुरोधों, आदेशों, कागजी कार्रवाई और आवेदनों को संभालना।
  • प्रभावी समस्या निवारण प्रदान करें.

Client Support Specialist (APAC) के लिए योग्यताएँ:

  • ग्राहक-सामना करने वाली टीमों, कॉल सेंटरों या बीपीओ में पृष्ठभूमि को प्राथमिकता।
  • कई प्लेटफार्मों पर काम करने और वॉयस वार्तालाप, ईमेल, सोशल मीडिया और लाइव चैट के माध्यम से ग्राहक सहायता प्रदान करने की क्षमता।
  • बोली जाने वाली और लिखित अंग्रेजी संचार क्षमताओं में कुशल।
  • “परिणाम-उन्मुख मानसिकता” रखें और चीजों को शीघ्रता से घटित होते हुए देखने में सक्षम हों।
  • समस्या-समाधान और सहानुभूति के माध्यम से ग्राहकों को प्रसन्न करने की एक मजबूत क्षमता का प्रदर्शन किया।
  • उनके पास दूरस्थ रोजगार स्वीकार करने, स्वायत्त रूप से काम करने की क्षमता और गाड़ी चलाने का इतिहास है।
  • एक बहुराष्ट्रीय SaaS कंपनी के लिए काम करना बेहद मूल्यवान होगा।
  • ज़ेंडेस्क के साथ अनुभव की अनुशंसा की जाती है।
  • चल रही प्रक्रिया अपस्किलिंग और उत्पाद प्रशिक्षण में भाग लें।
  • प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने के पैटर्न और/या तरीकों का पता लगाने के लिए पहल करें।
  • कॉर्पोरेट नीतियों और प्रक्रियाओं का अनुपालन करके उनका सम्मान करें।

चयन प्रक्रिया: एक वर्चुअल/टेलीफोन या फील्ड Interview एक शॉर्टलिस्टिंग/मूल्यांकन परीक्षण के साथ मिलकर, यह निर्धारित करेगा कि कौन से उम्मीदवार डील भर्ती प्रक्रिया में प्रगति करते हैं। यदि कोई आवेदक शॉर्टलिस्ट के लिए आवश्यकताओं को पूरा करता है और चयनित हो जाता है, तो उन्हें एक पंजीकृत ईमेल पते या मोबाइल नंबर से सूचित किया जाएगा।

कार्य अनुभव: इन पदों के लिए प्रासंगिक कार्य अनुभव आवश्यक है। इस पद के लिए आवेदन करने के लिए बिना अनुभव वाले या कम अनुभव वाले उम्मीदवारों का भी स्वागत है।

आवेदन की प्रक्रिया – उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए यूआरएल के माध्यम से आवेदन करके Client Support Specialist (APAC) के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।




उम्मीदवारों को भर्तीकर्ताओं से जवाब सुनने में कम से कम एक महीने का समय लगता है। जब आपको शॉर्टलिस्ट किया जाएगा तो भर्तीकर्ता आपके द्वारा पंजीकृत ईमेल पते या फ़ोन नंबर का उपयोग करके आपसे संपर्क करेंगे।

अंतिम तिथि क्या है – आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे (20-05-2024) या उससे पहले आवेदन करें।

आवेदन शुल्क: इस नौकरी पद के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

महत्वपूर्ण जानकारी – चूंकि निजी या एमएनसी नौकरी रिक्तियों के लिए कोई शुल्क या शुल्क नहीं है, इसलिए धोखेबाजों और घोटालेबाजों से सावधान रहें। यदि कोई आपसे संपर्क करता है और आपकी पक्की पसंद के लिए पैसे की मांग करता है, तो इसे एक घोटाला समझें।

ये भी पढ़ें :
IFSCA Recruitment 2024
CBSE Recruitment 2024
NITTTR Recruitment 2024
RRB Technician Recruitment 2024
Navodaya Vidyalaya Samiti NVS Recruitment

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो, तो आप इसे अपने दोस्त, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करें। ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल सके।

Indian Army Agniveer Recruitment 2023

Spread The Love

Leave a Comment